चेन्नई वनडे के बाद धोनी ने की थी श्रीनिवासन से मुलाकात

punjabkesari.in Friday, Sep 22, 2017 - 06:56 PM (IST)

चेन्नईः आस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में पहला वनडे मैच खेलने के बाद विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के पूर्व मालिक एन श्रीनिवासन से उनके इंडिया सीमेंट कार्यालय में जाकर मुलाकात की। मैच के बाद धोनी ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर इंडिया सीमेंट कार्यालय में कई अधिकारियों से भी मुलाकात की। श्रीनिवासन इंडिया सीमेंट कंपनी के उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक हैं। धोनी ने इस दौरान स्टाफ के अन्य अधिकारियों से भी मुलाकात कर काफी देर तक चर्चा भी की। 

उल्लेखनीय है कि चेन्नई टीम दो साल का अपना निलंबन समाप्त करने के बाद 2018 में वापिस इस लीग में लौटेगी। तस्वीरों में धोनी सीनियर अधिकारियों के साथ बात करते हुये दिखाई दे रहे हैं। हालांकि धोनी यहां जींस टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं जिससे अंदाकाा लगाया जा सकता है कि यह बैठक औपचारिक नहीं थी। कंपनी इंडिया सीमेंट ने अपने फेसबुक पेज पर धोनी की यह तस्वीर पोस्ट की है। 

उन्होंने लिखा कि इंडिया सीमेंट के उपाध्यक्ष एमएस धोनी ने कॉरपोरेट ऑफिस का दौरा किया और आईसीएल परिवार के साथ कुछ समय बिताया। उन्होंने लिखा कि धोनी ने सीनियर प्रबंधन के साथ मुलाकात की और मार्केटिंग, फाइनेंस तथा एचआर एवं उत्पादन यूनिट की टीमों से मुलाकात भी की। उन्होंने कैफेटेरिया में भी समय बिताया और अपने प्रशंसकों के साथ सेल्फी ली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News