दिल्ली के खिलाड़ी से स्पेन के फुटबॉल क्लब ने किया अनुबंध

punjabkesari.in Sunday, Feb 18, 2018 - 06:45 PM (IST)

नई दिल्ली : स्पेन के सबसे पुराने क्लबों में से एक पालामोस फुटबॉल क्लब ने दिल्ली के अंडर-19 वर्ग के फुटबॉल खिलाड़ी लव कपूर से करार किया है। वह फिलहाल क्लब के लिए एमे ‘योर अनुबंध के अंतर्गत खेलेंगे। लव को अच्छे सत्र की उम्मीद है। जिसके बाद वह स्पेनिश क्लब के लिए पेशेवर अनुबंध की या फिर भारत में आईएसएल या आई लीग क्बल में खेलने के लिए कोशिश करेंगे।पलामोस सीएफ स्पेन में चौथी टीयर की टीम है।

यह टीम कैटालूनिया की सबसे पुरानी और स्पेन का तीसरा सबसे पुराना फुटबॉल क्लब है। इस स्तर के किसी क्लब ने पहली बार भारतीय खिलाड़ी से करार किया है। पालामोस क्लब के 120 साल के इतिहास में उसने भारतीय मूल के खिलाड़ी से पहली बार करार किया है। यह मौका लव को स्पेनिश फुटबाल अकादमी परफेक्ट फुटबॉल के जरिये मिला है।

जिसने ईशान साही को भी मौका मुहैया कराया जो अभी पालामोस सीएफ की पहली टीम के साथ प्रशिक्षण करते हैं। इसके अलावा वह स्थानीय क्लब कालोंगे के लिए खेलते हैं। लव ने तीन वर्षों तक इंग्लैंड और फ्रांस में प्रशिक्षण लिया है। उनके हस्तांतरण में अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ ने अहम भूमिका निभाई और उम्मीद है कि वह जल्द ही क्लब के लिए पदार्पण करेंगे।लव ने स्पेन में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा,‘‘ मैं इस अनुभव से काफी खुश हूं। मैं टीम के लक्ष्य को पूरा करने में मदद करना चाहता हूं।’’ 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News