क्वालीफायर मुकाबले में स्पेन ने इजरायल को 4-1 से हराया

Saturday, Mar 25, 2017 - 03:07 PM (IST)

इल मोलीनोन: स्पेन ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुये इजरायल को 4-1 से हराकर विश्वकप फुटबॉल क्वालीफायर मुकाबले में ग्रुप जी में अपना शीर्ष स्थान बरकरार रखा है। यहां शुक्रवार रात हुए मुकाबले में मैनचेस्टर सिटी के लिये खेलने वाले डेविड सिल्वा ने मैच के 13वें मिनट में ही गोल कर स्पेन को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद सेविल्ला फुटबॉल क्लब के लिए खेलने वाले 27 वर्षीय विटोलो ने 46वें मिनट में एक और गोल करके स्कोर 2-0 कर दिया।   

विटोलो के गोल के कुछ मिनटों बाद ही चेल्सा के स्ट्राइकर डिएगो कोस्टा ने 51वें मिनट में टीम का तीसरा गोल कर दिया। कोस्टा का चार अंतरराष्ट्रीय मैचों में यह चौथा गोल था। लेकिन इजरायल के लियोर रेफीलॉव ने 76वें मिनट में गोल करके स्कोर का अंतर 3-1 कर दिया। 

मैच के 88वें मिनट में रियाल मैड्रिड के लिए खेलने वाले मिडफील्डर इस्को ने बेहतरीन गोल करके स्पेन को इजरायल पर 4-1 की आसान जीत दिला दी। ग्रुप जी में स्पेन के पांच मैचों में यह चौथी जीत है और वह 13 अंकों के साथ अपने ग्रुप में शीर्ष पर कायम है। इजरायल को पांच मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा है और वह नौ अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। 

Advertising