चैंपियंस ट्राफी में वापसी कर सकते हैं मोर्केल

Saturday, Feb 18, 2017 - 01:37 PM (IST)

ऑकलैंड: दक्षिण अफ्रीका के ट्वंटी-20 कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस ने तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल की टीम में वापसी को लेकर कहा है कि मोर्कल इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में वापसी कर सकते हैं।  

108 वनडे में 181 विकेट लेने वाले मोर्केल ने हाल ही में कहा था कि वह फिर कभी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे। मोर्केल ने अपना पिछला अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच गत वर्ष जून में खेला था और वह अब अपनी फिटनेस साबित करने के लिये मोमेनटम वन-डे कप में खेलेंगे। डु प्लेसिस ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मोर्ने ने एकदिवसीय क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन का नमूना पेश किया है। वह टीम के ऐसे खिलाड़ी हैं जो हमारी हर रणनीति का हिस्सा रहते हैं। लेकिन अब सब कुछ उनकी वापसी पर निर्भर करता है। 

उन्हें टीम में वापसी किए हुए काफी समय हो गया है और हम उनसे दोबारा अच्छा करने की उम्मीद जता रहे है। 32 वर्षीय मोर्कल पिछले नौ महीनों से चोट के कारण क्रिकेट से दूर हैं। 

कप्तान ने कहा कि हमारी टीम में बहुत सारे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी शामिल हैं। अगर मोर्ने वापसी नहीं कर पाते तो हम उनकी जगह किसी को भी अपनी टीम में जगह दे सकते हैं। मुझे ट्वंटी-20 टीम के कप्तान होने पर बहुत खुशी है और मैं जानता हूं कि एबी डीविलियर्स भी वनडे टीम के कप्तान होने से खुश हैं।
 

Advertising