सिंधू ने ठुकराया डिप्टी CM का ऑफर, गोपीचंद मेरे लिए बेस्ट कोच

punjabkesari.in Thursday, Aug 25, 2016 - 11:45 AM (IST)

नई दिल्ली: अगले ओलिंपिक खेलों की बेहतर तैयारियों के लिए विदेशी कोच मुहैया कराने के एक मंत्री के बयान पर रजत पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी पी वी सिंधू ने कहा है कि पुलेला गोपीचंद उनके सर्वश्रेष्ठ कोच हैं। 
 
ओलिंपिक में रजत पदक जीतकर लौटीं भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी गोपीचंद ने हालांकि कहा कि वह इस मामले में अधिक बात नहीं करना चाहती हैं लेकिन उन्होंने साफ किया कि गोपीचंद उनके लिए सर्वश्रेष्ठ कोच हैं और उन्हें किसी अन्य या विदेशी कोच की जरूरत नहीं है।  
 
सिंधू ने एक चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा कि मेरे लिए गोपीचंद ही सर्वश्रेष्ठ हैं और जो मंत्री ने कहा मैं उसपर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहती हूं। दरअसल तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री महमूद अली ने सिंधू के सम्मान समारोह कार्यक्रम में मंच से ही बैडमिंटन खिलाड़ी को और बेहतर कोच दिलाने की बात ही थी ताकिं वह अगले ओलंपिक में स्वर्ण जीत सकें। सिंधू ने फाइनल में स्पेन की कैरोलीना मारिन से हारने के बाद रजत जीता था।  
 
उन्होंने कहा कि लगातार जश्न मन रहे हैं और मैं आंध्रप्रदेश और तेलंगाना सरकार को धन्यवाद करना चाहती हूं। हालांकि राष्ट्रीय बैडमिंटन कोच गोपीचंदन ने जोर दिया है कि यदि देश को अधिक पदक चाहिए तो संपूर्ण प्रणाली में सुधार करना होगा।   गोपीचंद ने कहा कि हमारे यहां की प्रणाली में सुधार करने की बहुत जरूरत है। यदि देश को पदक चाहिए तो ढांचागत व्यवस्था को बदलना होगा।
 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News