बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू ने धोनी को पछाड़ा, कोहली भी सुरक्षित नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2017 - 02:38 PM (IST)

नई दिल्ली: रियो ओलंपिक रजत पदक विजेता भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू अब लोकप्रियता और कमाई के मामले में क्रिकेट स्टार्स को भी पीछे छोडऩे लगी हैं। सिंधु को ब्रैंड विज्ञापनों से भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से अधिक रकम मिल रही है। पिछले वर्ष रियो ओलिंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली सिंधु अब भारतीय खिलाडिय़ों में विज्ञापनों से हर दिन की आमदनी के लिहाज से क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली से ही पीछे हैं। 

साइना-सानिया से भी अधिक हुई वैल्यू
उनकी वैल्यू धोनी के अलावा साइना नेहवाल और सानिया मिर्जा जैसी खिलाडिय़ों से अधिक हो गई है। बता दें कि सिंधू की विज्ञापन फीस 1 से 1.25 करोड़ रुपये प्रतिदिन की है। वहीं कोहली ब्रैंड्स से एक दिन के लिए 2 करोड़ रुपए वसूलते हैं। यह रकम धोनी के अपने चरम पर होने के दौरान ली गई फीस से अधिक है। ओलंपिक में सिंधू की सफलता के बाद उनकी फीस 15-25 लाख रुपये से बढ़कर सीधे 1 करोड़ रुपये से अधिक हो गई थी। 

5 महीने के लिए की 30 करोड की डील
सिंधू ने पिछले पांच महीनों में लगभग 30 करोड़ रुपये की डील साइन की हैं। ये डील उनके साथ तीन सालों के लिए किए गए करार का हिस्सा हैं, जिसमें उन्हें कम से कम 50 करोड़ रुपये की गारंटी दी गई है। उम्मीद है कि विज्ञापनों से उनके खेल पर असर नहीं पड़ेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News