इंडिया ओपन के क्वार्टरफाइनल में भिड़ सकती हैं सिंधू-सायना

Tuesday, Mar 14, 2017 - 06:24 PM (IST)

नई दिल्ली: रियो ओलंपिक की रजत विजेता पी वी सिंधू और पूर्व नंबर एक सायना नेहवाल ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप के अंतिम आठ में हारने के कारण सेमीफाइनल में नहीं भिड़ पायीं लेकिन देश की इन दोनों दिग्गज खिलाडिय़ों के बीच 28 मार्च से दो अप्रैल तक खेले जाने वाले इंडिया ओपन सुपर सीरीज टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में आमना-सामना हो सकता है। 

बीडब्ल्यूएफ मेटलाइफ योनेक्स सनराइज सुपर सीरीज इंडिया ओपन टूर्नामेंट दिल्ली के सीरी फोर्ट स्टेडियम में 28 मार्च से दो अप्रैल तक खेला जाएगा। सिंधू और सायना दोनों को टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में रखा गया है जिससे दोनों की क्वार्टरफाइनल में भिड़ंत हो सकती है। सिंधू और सायना हाल में समाप्त हुयी आल इंग्लैंड चैंपियनशिप के क्वार्टरफाइनल में हार गयी थीं। यदि ये दोनों खिलाड़ी जीत जातीं तो उनके बीच सेमीफाइनल में मुकाबला होता। लेकिन ऐसी नौबत नहीं आयी। 

सिंधू को इंडिया ओपन में तीसरी वरीयता और सायना को छठी वरीयता मिली है। सिंधू का पहला मुकाबला सिंगापुर की जियाओयू लियांग से होगा जबकि सायना की भिड़ंत ताइपे की चिया सिन ली से होगी। सायना इंडिया ओपन मे 2010 और 2015 में विजेता रह चुकी हैं जबकि सिंधू को अपने पहले इंडिया ओपन खिताब की तलाश है। 

Advertising