शिनहान डोंगहाए ओपन में खिताब बचाने उतरेंगे भुल्लर

Thursday, Sep 07, 2017 - 06:29 PM (IST)

इंचियोन: गत चैंपियन भारत के गगनजीत भुल्लर अगले सप्ताह से शुरु होने वाले शिनहान डोंगहाए ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में अपना खिताब बचाने उतरेंगे। भुल्लर ने गत वर्ष खिताब जीतकर पिछले तीन साल के सूखे को समाप्त किया था। सात बार के एशियाई चैंपियन भुल्लर अब 14 से 17 सितंबर तक होने वाले दस लाख डालर इनामी प्रतियोगिता में अपने उसी प्रदर्शन को बरकरार रखना चाहेंगे। भुल्लर ने कहा कि शिनहान डोंगहाए ओपन में खिताबी जीत मेरे प्रोफेशनल करियर की अब तक की सबसे बड़ी जीत है।

इस टूर्नामेंट में फिर से भाग लेना मेरे लिए काफी अहम है। भुल्लर इस वर्ष मई में थाईलैंड ओपन में संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर रहे थे। उन्होंने कहा कि पिछले साल शिनहान डोंगहाए ओपन जीतने के बाद मेरी सोच में काफी बदलाव आया है। एक खिलाड़ी के रूप में अब मैं काफी परिपक्व हो गया हूं और मुझे लगता है कि इससे मेरे खेल को फायदा होगा।

यह टूर्नामेंट मेरे लिए एक बहुत बड़ा अवसर है। भुल्लर के अलावा जिबावे के स्काट विन्सेंट और कोरिया के सेंगमून बेई भी टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे। विन्सेंट पिछले साल संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर रहे थे जबकि बेई काफी समय बाद गोल्फ में वापसी कर रहे हैं।  

Advertising