IndvsAus:अभ्यास मैच में शतक जड़ने के बाद शान मार्श ने दिया यह बयान

Saturday, Feb 18, 2017 - 10:36 AM (IST)

मुंबई: शान मार्श ने अभ्यास मैच में शतक जड़कर भारतीय दौरे की अच्छी शुरूआत की लेकिन वह जानते हैं कि आस्ट्रेलिया को असली चुनौती 23 फरवरी से शुरू होने वाली 4  टैस्ट मैचों की श्रृंखला में मिलेगी।  

मार्श ने कहा कि क्रीज पर कुछ समय बिताना बहुत अच्छा रहा और वे इस आत्मविश्वास को श्रृंखला में ले जाना चाहेंगे।  भारत ए के खिलाफ अभ्यास मैच में 104 रन बनाने वाले मार्श ने कहा कि आप जब भी क्रीज पर समय बिताते हो तो इससे मदद मिलती है। हम जानते हैं कि रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा से क्या उम्मीद कर रहे हैं। बल्लेबाजों के रूप में हम इस मैच से अधिक से अधिक हासिल करके अगले सप्ताह के लिये आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहना चाहते हैं।

 भारत ए की टीम में हालांकि कृष्णप्पा गौतम को स्पिनर रखा जो क्षेत्ररक्षण के दौरान चोटिल होने के कारण गेंदबाजी नहीं कर पाए लेकिन मार्श को लगता है कि क्रीज पर पर्याप्त समय बिताने का फायदा मिलेगा।  उन्होंने कहा कि क्रीज पर समय बिताना भी अच्छा है। हर किसी ने आज कुछ हासिल किया। उम्मीद है कि हम अगले दो दिनों में ऐसा प्रदर्शन जारी रखेंगे और यह सुनिश्चित करेंगे कि हम अगले सप्ताह से शुरू होने वाली टैस्ट श्रृंखला के लिए तैयार हैं। 

Advertising