बकवास शाट्स खेलकर विकेट गंवाए: शाकिब

punjabkesari.in Friday, Jun 16, 2017 - 04:30 PM (IST)

बर्मिंघम:  एशिया की तेजी से उभरती हुई टीम मानी जा रही बंगलादेश ने भारत के खिलाफ आईसीसी चैंपियंस ट्राफी का सेमीफाइनल मुकाबला एकतरफा अंदाज में गंवा दिया जिसके बाद उसके ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने कहा कि टीम ने बेहद खराब शाट्स खेलते हुए विकेट गंवाए जो इस हार की वजह है।  

बंगलादेश ने कमाल का खेल दिखाते हुए चैंपियंस ट्राफी के सेमीफाइनल में जगह बनाई थी लेकिन भारत के खिलाफ उसका प्रदर्शन ‘गली क्रिकेट’ जैसा रहा और मजबूत टीम इंडिया ने 9 विकेट से उसे धोते हुए फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उसके सामने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान होगा। शाकिब ने मैच के बाद निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि हमने कई बकवास शाट्स खेले और आसानी से विकेट गंवा दिए। हम इससे पहले तक अच्छी स्थिति में थे और लग रहा था कि 320 से 330 का स्कोर बनाएंगे। हमारे बल्लेबाज निजीतौर पर शतक बनाने की स्थिति में थे लेकिन हमारे शाट्स का चयन गलत रहा।

उन्होंने कहा कि भारत ने कई डाट बॉल खेले और क्योंकि मेहमान टीम ने पार्ट टाइम गेंदबाज को उतारा तो हमारे बल्लेबाजों को लगा कि हम रन बना सकते हैं और इसी चक्कर में हमने गलत शाट्स खेलते हुए 2 विकेट गंवा दिए। वहीं से हम काफी दबाव में आ गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News