शाहरुख ने बेटे के साथ देखा कोलकाता और गुजरात का मैच

punjabkesari.in Saturday, Apr 08, 2017 - 12:28 PM (IST)

नई दिल्ली:  टी 20 में शुक्रवार को कोलकाता और गुजरात की टीम के बीच मैच हुआ। इस मैच में अपनी टीम को चीयर करने के लिए  कोलकाता के ओनर शाहरुख खान भी स्टेडियम में मौजूद थे। सबसे दिलचस्प बात तो ये थी कि वह अपने छोटे बेटे अबराम के साथ ये मैच देखने पहुंचे और इस मैच में अबराम ने अपनी क्यूटनस को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहे। 

गुजरात के केशव बंसल भी थे मौजूद
इनके अलावा सेलिब्रिटीज और बॉलीवुड स्टार्स भी मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे। जिनमें गुजरात के को-ओनर केशव बंसल और एक बॉलीवुड एक्ट्रेस भी शामिल हैं।

लिन और गंभीर ने केकेआर को गुजरात पर धमाकेदार जीत दिलाई   
क्रिस लिन (93) और कप्तान गौतम गंभीर (72) की नाबाद आक्रामक पारियों की मदद से दो बार की चैम्पियन कोलकाता ने टी 20 के मैच में गुजरात को आज 10 विकेट से हराकर शानदार आगाज किया।  

गुजरात ने दिया था 184 रन का टारगेट
जीत के लिए 184 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केकेआर के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने 184 रन की अटूट साझेदारी की । लिन ने 41 गेंद की अपनी पारी में 6 चौके और 8 छक्के लगाए। दूसरी ओर गंभीर ने 48 गेंद की अपनी पारी में 12 चौके जड़े । लिन जहां आक्रामक खेल रहे थे, वहीं गंभीर ने उनका बखूबी साथ निभाकर दूसरा छोर संभाले रखा। गुजरात को इस मैच में रविंद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो की कमी खली जो चोट के कारण बाहर थे । गुजरात के अनुभवहीन गेंदबाजी आक्रमण की केकेआर के बल्लेबाजों ने जमकर बखिया उधेड़ी । कोई भी गेंदबाज लिन और गंभीर पर अंकुश नहीं लगा सका जिन्होंने मैदान के चारों ओर शाट्स लगाए।   

कोलकाता के लिए चाइनामैन ने लिए 2 विकेट
इससे पहले कप्तान सुरेश रैना ने मोर्चे से अगुवाई करते हुए नाबाद 68 रन बनाकर गुजरात को 4 विकेट पर 183 रन तक पहुंचाया। रैना ने 51 गेंद की अपनी पारी में 7 चौके लगाए। दिनेश कार्तिक ने 47 रन का योगदान दिया। केकेआर के लिए चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने 25 रन देकर 2 विकेट लिए। पहले बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने पर गुजरात के बल्लेबाज जासन राय(14)ने पहले ही ओवर में ट्रेंट बोल्ट को दो चौके लगाकर अच्छी शुरूआत दी। वह हालांकि चौथे ओवर में पीयूष चावला का शिकार हो गए और कैच युसूफ पठान ने लपका।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News