शाहिद अफरीदी को नहीं पता LBW का मतलब, Viral हुआ वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Jun 17, 2017 - 01:41 PM (IST)

नई दिल्ली: पाकिस्तान खिलाड़ी अकसर अपनी खराब अंग्रेजी भाषा को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। पहले पाक गेंदबाज हसन अली और फिर पूर्व अतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने एक टीवी चैनल में इसका सबूत दिया। 

दरअसल, 398 अंतर्राष्ट्रीय वनडे मैच खेल चुके इस खिलाड़ी को पाकिस्तान के एक टीवी चैनल ने अपने एक शो के लिए बुलाया। इस शो के दौरान एंकर ने उन्हें एक टास्क दिया था। जिसमें उन्हें एक हेडफोन लगाकर बैठा दिया गया और उन्हें पहचानना था कि एंकर क्या बोल रहे है। 
 


एंकर ने पूछा कि बताइए मैं क्या कह रहा हूं। एंकर ने बोला 'लेग बिफोर विकेट (LBW)' लेकिन अफरीदी ने तुरंत कहा कि मेरे हेडफोन का म्यूजिक बंद करो, इसके बाद एंकर ने कहा कि यही तो गेम है। अफरीदी तुंरत हेडफोन लगाकर एंकर के होंठों को समझने लगे। एंकर फिर कहा  'लेग बिफोर विकेट'। अफरीदी ने कहा लेग बिफोर...फ्री, एंकर ने फिर कहा 'लेग बिफोर विकेट' अफरीदी फिर कहने लगे लेग बिफोर फ्री...इसके बाद एंकर तरह-तरह के इशार करते रहे लेकिन पाकिस्तान टीम के इस पूर्व कप्तान को नहीं समझ आया।  

एंकर और सह-एंकर कई बार उन्हें सीधा हिंट भी देते हैं, लेकिन फिर भी आफरीदी LBW का मतलब ही नहीं बता पाते। अंत में जब वह हेडफोन उतारते हैं और एंकर उनसे फिर से वही कहता है 'लेग बिफोर विकेट' तो अफरीदी कहते है ये लेग बिफोर विकेट क्या होता है? कौन सी क्रिकेट की भाषा है? हिट विकेट होता है यार?  उनका यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग उनकी जमकर खिंचाई कर रहे हैं।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News