युवराज के भविष्य पर उनकी मां शबनम ने दिया बड़ा बयान

Wednesday, Sep 20, 2017 - 02:19 PM (IST)

नई दिल्लीः सिक्सर किंग से मशहूर युवराज सिंह भले ही टीम में वापसी करने में कामयाब नहीं हो पा रहे हों, लेकिन उनकी मां शबनम को उम्मीद है कि उनका बेटा फिर से अपनी लय पकड़ेगा आैर टीम में जगह बनाएगा। उनकी मां का कहना है कि युवराज क्रिकेट का भविष्य खत्म नहीं हुआ। यो-यो फिटनेस टेस्ट में फेल होने के बाद वह लगातार अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहा है।

शबनम ने कहा की युवी टीम में न लिए जाने से निराश हैं, लेकिन फिटनेस के नियम सबके लिए एक जैसे हैं। शबनम ने कहा, “वो आसानी से हार नहीं मानता और मुझे उम्मीद है कि वो इसे चुनौती की तरह लेगा। आपने पिछले कुछ सालों में इस पर गौर किया होगा।” उन्होंने कहा कि युवराज हार न मानने वाला खिलाड़ी है। वह दोबारा अपनी फिटनेस पर काम करेगा और वापसी करेगा। 

उनकी मां ने कहा कि जब युवराज को लगेगा कि उसे रिटायर हो जाना चाहिए तभी वह रिटायर होगा। युवराज सिंह के रिटायर होने की खबरों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दूसरों को इसका फैसला करने का हक नहीं है। उन्होंने कहा, “विराट ने युवराज की हमेशा मदद की है। और जब उनकी तरह फिट आदमी नेतृत्व कर रहा हो तो जाहिर है कि वो चाहेगा कि उसके आसपास भी वैसा ही माहौल हो और ये अच्छी बात है। उम्र युवी के आड़े आ रही है लेकिन मुझे भरोसा है कि वो अपनी मेहनत से इसे हासिल कर लेगा।”

वहीं टीम के चयनकर्ताओं का यह मानना है कि उन्होंने युवराज को अनदेखा नहीं किया है। फिलहाल वह युवा खिलाड़ियों को माैका देना चाहते हैं आैर समय आने पर युवराज को माैका दिया जाएगा। 

Advertising