वीनस विलियम्स ने किया खुलासा, एक बेटी को जन्म देंगी सेरेना

Thursday, Jun 01, 2017 - 02:24 PM (IST)

पेरिस: दुनिया की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी अमरीका की सेरेना विलियम्स एक बेटी को जन्म देंगी, इस बात का खुलासा खुद उनकी बड़ी बहन वीनस विलियम्स ने किया है। वर्ष के दूसरे ग्रैंड स्लेम फ्रेंच ओपन में गर्भवती होने के कारण सेरेना हिस्सा नहीं ले सकी हैं। लेकिन इस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में पहुंच गई उनकी बड़ी बहन और पूर्व नंबर एक खिलाड़ी वीनस ने गलती से इस बात का खुलासा कर दिया कि सेरेना को बेटी होने वाली है। वैसे इससे पहले सेरेना ने अपने गर्भवती होने की सूचना खुद ही एक तस्वीर को सोशल साइट पर जारी कर दी थी और बाद में उन्होंने कहा था कि ऐसा गलती से हो गया था।  

वीनस ने फ्रेंच ओपन में दिए इंटरव्यू किया खुलासा
वीनस ने फ्रेंच ओपन में टीवी साक्षात्कार के दौरान कहा कि मुझे पता है कि सेरेना की बेटी मुझे अपनी पसंदीदा आंटी कहकर बुलाएगी। हम सभी को बेबी पसंद है, बेबी वी, बेबी लिन , बेबी ईशा। हम सभी चाहते हैं कि बेबी का नाम हमारे नाम पर रखा जाए।

दूसरे नंबर की खिलाड़ी के घर बेटी का जन्म होने वाला है: वीनस
36 वर्षीय अमरीकी खिलाड़ी ने अपनी बाकी बहनों के नामों का जिक्र करते हुए कहा कि वे सभी चाहती हैं कि आने वाली बच्ची का नाम उनके नाम जैसा रखा जाए। सेरेना की बड़ी बहन के इस बयान के बाद यह साफ हो गया है कि विश्व की मौजूदा दूसरे नंबर की खिलाड़ी के घर बेटी का जन्म होने वाला है। सेरेना ने हालांकि इससे पहले अपने बच्चे के लिंग की जानकारी देने से इंकार कर दिया था। 
 

Advertising