सेरेना ने माना- गलती से फैल गई गर्भवती होने की खबर

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2017 - 11:41 PM (IST)

वैंकूवर: विश्व की एक बार फिर नंबर एक खिलाड़ी बनीं अमेरिका की सेरेना विलियम्स ने कहा है कि उन्होंने दुर्घटनावश ही अपने गर्भवती होने की फोटो सोशल साइट पर डाल दी थी। सेरेना ने पीले रंग के स्विमसूट में अपनी एक तस्वीर को स्नैपचैट पर डाल दिया था जिसमें कैप्शन ‘20 सप्ताह’ लिखा था। बाद में अमेरिकी खिलाड़ी ने इसके चर्चा में आने के बाद पुष्टि की थी कि वह 20 सप्ताह से गर्भवती हैं। हालांकि वैंकूवर में एक संवाददाता सम्मेलन में उन्होने कहा कि वह इस खबर को बाहर नहीं लाना चाहती थीं और यह उनके निजी रिकार्ड के लिये थी।  

गलती से वायरल हुई फोटो
35 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी ने कहा कि मैं अपना स्टेटस चैक कर रही थी और हर सप्ताह मैं अपनी तस्वीरें लेती हूं और उसे संभाल कर रखती हूं। यह मेरे व्यक्तिगत इस्तेमाल के लिये थी। मैं इसमें कभी भी गलती नहीं करती हूं लेकिन इस बार यह फोटो मुझसे गलती से सार्वजनिक हो गयी। सेरेना ने साथ ही बताया कि आस्ट्रेलियन ओपन से दो दिन पहले ही उन्हें यह पता चला था कि वह गर्भवती हैं। अमेरिकी खिलाड़ी का यह 23वां ग्रैंड स्लेम था। उन्होंने कहा कि मेरे लिये यह आसान नहीं था क्योंकि मैं सुनती हूं कि जब कोई महिला गर्भवती होती है तो वह बीमार हो जाती है या थक जाती है।  

बच्चे के जन्म के बाद करेंगी वापसी
उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि मैं गर्भवती थी लेकिन मुझे इस सारे भय और चिंता को एक किनारे डालना पड़ा। मुझे बस यह पता था कि यह खिताब जीतना है क्योंकि जब भी मैं खेलती हूं जीतने के लिये ही उतरती हूं। सेरेना अब 2017 के बाकी सत्र में नहीं खेलेंगी लेकिन उन्होंने साफ किया है कि वह बच्चे के जन्म के बाद 2018 में वापसी करेंगी। मेरी वापसी की योजना में कोई बदलाव नहीं आया है। मेरा खेल अभी समाप्त नहीं हुआ है। सेरेना ने अपनी 36 वर्षीय बड़ी बहन को श्रेय देते हुये कहा कि अगर वह अभी भी खेल सकती हैं तो वह भी खेल सकती हैं। नंबर वन टेनिस खिलाड़ी ने कहा मां बनना मेरी नयी जिंदगी का एक हिस्सा है और मुझे यकीन है कि अगली बार मेरा बच्चा स्टैंड में बैठकर मुझे चीयर कर रहा होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News