मां बनने के बाद कोर्ट पर वापसी करेंगी सेरेना

Wednesday, Apr 26, 2017 - 12:18 PM (IST)

वैंकुवर: दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने वादा किया है कि मां बनने के बाद वह फिर से कोर्ट पर वापसी करेंगी और उम्मीद जताई कि उनका बच्चा उनकी हौसलाफजाई करेगा।  

सेरेना ने कल रात टीईडी में अपने परिवार, प्रतियोगिता और गर्भावस्था को लेकर खुलकर बात की। सेरेना ने बताया कि उन्होंने हर सप्ताह फोटो लेने की आदत बना डाली थी ताकि वह अपनी गर्भावस्था की प्रगति को दस्तावेज के रूप में तैयार कर सके। एेसे में एक दिन उन्होंने सोसल मीडिया पर स्विम सूट में गलती से तस्वीर पोस्ट कर दी थी।  उस फोटो के पोस्ट किए जाने तक उन्होंने कुछ लोगों को ही बताया था कि वह मां बनने वाली हैं।  सेरेना ने हंसते हुए कहा कि आप जानते हैं कि सोसल मीडिया कैसा है। आपने गलत बटन दबाया और यह भी एेसा ही मामला था। मैंने इसको लेकर बड़ी सतर्कता बरती थी लेकिन वहां चूक हो गयी। 

उन्होंने बताया कि उन्हें आस्ट्रेलियाई आेपन से केवल दो दिन पहले पता चला था कि वह गर्भवती हैं। उन्होंने साल का पहला ग्रैंडस्लैम खिताब जीता था। सेरेना ने कहा कि वह खेलने को लेकर नर्वस थी क्योंकि वह नहीं जानती थी कि यह उनके या उनके बच्चे के लिये खतरनाक होगा या नहीं। सेरेना ने कहा कि एेसे में वह कुछ हटकर खेली। वह थकान और तनाव से बची। सभी चाहते थे कि वह टूर्नामैंट जीते और कुछ को ही पता था कि वह मां बनने वाली है।  

Advertising