WWE रिंग में जलवा बिखेरेंगी सेरेना विलियम्स, जानिए कब और किससे होगा मैच

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2017 - 02:32 PM (IST)

न्यूयॉर्क: अमेरिकी टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स अब टेनिस गेम के अलावा डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग में उतरकर अपना जलवा बिखेरती नजर आएंगी। एक अमेरिकी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, सेरेना अब डब्ल्यूडब्ल्यूई खेलती नजर आ सकती हैं। द मॉर्निंग न्यूज यूएसए के अनुसार, सेरेना रेसलमेनिया 33 में हिस्सा ले सकती हैं। 

किससे होगा मुकाबला?
23 ग्रैंडस्लैम चैम्पियन सेरेना का रिंग में मुकाबला 2 अप्रैल को फ्लोरिडा में अमेरिकी प्रोफेशनल रेसलर चार्लोट फ्लेयर से हो सकता है। चार्लोट डब्ल्यूडब्ल्यूई लीजेंड रिक फ्लेयर की बेटी हैं। चार्लोट ने 2013 में पहली बार डब्ल्यूडब्ल्यूई में हिस्सा लिया था। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह मुकाबला गंभीर होगा या प्रदर्शन मैच होगा। वैसे सेरेना के जुझारूपन को देखते हुए यह मुकाबला पूरी तरह गंभीर होने का अनुमान है।
PunjabKesari
WWE ने दी थी कस्टमाइज्ड बेल्ट 
बता दें कि सेरेना ने पिछले महीने ऑस्ट्रेलियन ओपन खिताब जीता था, जो उनका रिकॉर्ड 23वां ग्रैंड स्लैम खिताब था। इसके बाद डब्ल्यूडब्ल्यूई ने उन्हें कस्टमाइज्ड बेल्ट प्रदान किया था। सेरेना के मंगेतर एलेक्सिस ओहानियन ने रेडिट पर बेल्ट की फोटो पोस्ट की जिससे इस फाइट की बात को बल मिला। वैसे अभी सेरेना की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News