आस्ट्रेलियन ओपन के लिए पूरी तरह फिट है सेरेना

Saturday, Jan 16, 2016 - 04:22 PM (IST)

मेलबोर्न: विश्व की नंबर एक महिला खिलाड़ी अमरीका की सेरेना विलियम्स ने अपनी चोट को दरकिनार करते हुए कहा है कि वह वर्ष के पहले ग्रैंडस्लैम आस्ट्रेलियन ओपन के लिए पूरी तरह फिट हैं।  
 
 21 बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन सेरेना ने पिछले वर्ष सितंबर में यूएस ओपन के बाद से कोई भी प्रतियोगी टेनिस मुकाबला नहीं खेला है। उन्होंने घुटने की चोट के कारण दो सप्ताह पूर्व होपमैन कप से भी अपना नाम वापस ले लिया था। सेरेना को मेलबोर्न पार्क में आस्ट्रेलियन ओपन के पहले दौर में इटली की कैमिला जियार्जी से मुकाबला खेलना है लेकिन उनके पूरी तरह से फिट नहीं होने की संभावना जताई जा रही है।   
 
34 वर्षीय सेरेना ने कहा, घुटने की चोट अब मेरे लिए बड़ी समस्या नहीं है और यह अब काफी हद तक सही है। मैं काफी मेहनत और अभ्यास कर रही हूं और इसलिए थोड़ी बहुत थकावट हो गई थी। मैं टूर्नामेंट के लिए 130 प्रतिशत फिट हूं। मैंने करीब 2 घंटे तक अभ्यास किया। 6 बार की आस्ट्रेलियन ओपन चैंपियन सेरेना ने कहा, चोट की वजह से जितना भी समय बर्बाद हुआ, उसकी भरपाई के लिए मैं अपने अनुभवों से मदद लूंगी। इतने वर्ष टेनिस खेलने के बाद मैं अपने अनुभवों पर ध्यान केंद्रित कर पाऊंगी और इस बार भी खिताब जीतने में सफलता हासिल करूंगी।
Advertising