पाक के इस पूर्व क्रिकेटर ने दी गाली तो सहवाग ने दिया मुंहतोड़ जवाब

punjabkesari.in Sunday, Jun 11, 2017 - 04:25 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपने टवीट्स को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। लेकिन इसके अलावा वह अपने आलोचकों को कड़ा जवाब देने में भी माहिर हैं, चाहेे फिर बात क्रिकेट मैदान के अंदर से से हो या फिर बाहर से। हाल ही में भारत ने चैंपियंस ट्रॉफी के मैच में पाकिस्तान को मात दी, जिसके बाद सहवाग ने ट्वीट के जरिए टीम को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करते लिखा था, ‘‘पोते के बाद बेटे। कोई बात नहीं बेटा, अच्छा खेले। भारत को बधाई! उनका यह ट्वीट पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी राशिद लतीफ को रास नहीं आया और उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान सहवाग को गाली देना शुरु कर दिया। 

सहवाग को कहे कई अपशब्द
भारत से मिली हार के बाद जब पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को 19 रन से हराया तो उसके बाद राशिद सहवाग पर खूब बरसे। पाकिस्तान की जीत के बाद लतीफ ने सहवाग के घर दिल्ली के नजफगढ़ और भारत में मुगलकालीन इमारतों को लेकर अजीब टिप्पणियां कीं। उन्होंने सहवाग और उनके खानदान को कई अपशब्द कहे जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल किया गया।

सहवाग ने दिया ऐसे जवाब
सहवाग ने उनके जवाब में कहा, ‘‘एक अर्थपूर्ण चुप्पी हमेशा अर्थहीन शब्दों से बेहतर होती है।’’ सहवाग अक्सर इस तरह के मुद्दों पर खुल कर अपनी बात कहते हैं लेकिन इस बार उन्होंने चुप रहना बेहतर समझा। टीम इंडिया कल साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना तीसरा लीग मैच खेलेगी। इस मैच में जीत हासिल करना दोनों ही टीमों के लिए अहम है। यह मैच टीम इंडिया के लिए क्वार्टर फाइनल से कम नहीं होगा। इनमें से जोभी टीम जीतेगी वो सेमीफाइनल का टिकट कटवाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News