सहवाग को फिर याद आए किशोर कुमार, किया ये खास ट्वीट

punjabkesari.in Friday, Aug 04, 2017 - 04:19 PM (IST)

नई दिल्लीः भारतीय टीम के पू्र्व विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग की धुंआधार पारी से हर कोई वाकिफ है। लेकिन उनके इस अंदाज के पीछे हिंदी सिनेमा के गायक किशोर कुमार एक बड़ी वजह रहे। सहवाग जब भी तेज पारी खेलते थे तो वह किशोर के गाने गाकर बिंदास होकर खेलते थे। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद भी किया है। 

किशोर आज अपना 88वां जन्मदिन मना रहे हैं आैर उनके इस खास दिन पर सहवाग भी उन्हें याद किए बिना नहीं रह पाए। उन्होंने किशोर को जम्नदिन की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट किया, आज उनके बर्थडे के मौके पर मैं अपनी बल्लेबाजी के दौरान छिपे हुए साथी को याद कर रहा हूं। हैप्पी बर्थडे किशोर कुमार…चला जाता हूं, किसी की धुन में, धड़कते दिल के..तराने लिए। किशोर कुमार के लिए सहवाग के इस लाजवाब ट्वीट को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

गीत गाकर लगाया था दोहरा शतक
क्रिकेट प्रेमियों को याद ही होगा कि सहवाग ने आठ दिसंबर 2011 को विंडीज के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में सहवाग ने दोहरा शतक जमाते हुए इतिहास रच दिया था। उन्होंने149 गेंदों का सामना करते हुए 219 रनों की पारी खेली, जिसमें 25 चौके और 7 छक्के शामिल रहे थे। सहवाग ने यह दोहरा शतक गाने ते हुए लगाया था।  काफी दिनों बाद उन्होंने खुद खुलासा किया था कि वो दोहरा शतक जमाने के दौरान किसी तरह के तनाव में नहीं थें। वो बेफ्रिक होकर किशोर कुमार के गीत गुनगुनाते हुए वेस्टइंडीज के गेंदबाजों की पिटाई कर रहे थे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News