सौरभ की निगाहें चीनी ताइपे ग्रां प्री गोल्ड में खिताब बचाने पर

punjabkesari.in Monday, Jun 26, 2017 - 03:22 PM (IST)

ताइपे: गत चैम्पियन सौरभ वर्मा कल जब यहां शुरू होने वाले 200,000 डालर इनामी राशि के चीनी ताइपे ग्रां प्री गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरूआत करेंगे तो उन्हें प्रतिद्वंद्वियों से कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा। मध्य प्रदेश का यह 24 वर्षीय खिलाड़ी टूर्नामेंट से पहले सर्वश्रेष्ठ फार्म में नहीं है, वह हालांकि कई तीन गेम वाले रोमांचक मुकाबले खेल चुका है लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद भी मौके का फायदा नहीं उठा सका।  

इस हफ्ते उनकी मानसिक मजबूती का भी परीक्षण होगा, जिसमें यह चौथी वरीयता प्राप्त भारतीय खिलाड़ी मलेशिया के ली जि जिया के खिलाफ अपने अभियान की शुरूआत करेगा। पुरूष एकल के अन्य खिलाडयिों में राहुल यादव चिट्टाबोइना की भिड़ंत एन चिया चांग से जबकि सिरिल वर्मा का सामना स्थानीय शटलर वेई ची लियू से होगा। अभिषेक येलेगार मलेशिया के यु मिंग एडम लाउ के सामने होंगे।   

मुंबई के हर्षील दानी हांगकांग के ली चाक वाई, कार्तिकेय गुलशन कुमार स्थानीय खिलाड़ी शिह कुएई चुन और सिद्धार्थ ठाकुर थाईलैंड सुपानयु अविहिंगसानोन से भिड़ेंगे। हेमंत एम गौड़ा दसवें वरीय सुएह सुआन यि के जबकि हर्षित अग्रवाल एक क्वालीफायर के सामने होंगे। महिला एकल में साई उत्तेजिता राव चुक्का की भिड़ंत कोरिया की ना यिओंग किम से जबकि श्री कृष्ण प्रिया कुदारावल्ली का सामना चौथी वरीय स्थानीय खिलाड़ी चियांग मेई हुई से होगा। तनवी लाड का सामना चीनी ताइपे की हुंग यि टिंग से होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News