सेमीफाइनल में पहुंच कर बेहद खुश है सरफराज, फैंस के समर्थन का किया ''शुक्रिया''

Tuesday, Jun 13, 2017 - 09:05 AM (IST)

कार्डिफ: श्रीलंका के खिलाफ चैंपियंस ट्राफी के बेहद उतार चढ़ाव भरे मैच में जीत हासिल करने से उत्साहित पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा वाकई यह अविश्वसनीय जीत थी। श्रीलंका द्वारा दिए गए 237 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय पाकिस्तान के 162 रन पर 7 विकेट गिर गए थे लेकिन सरफराज ने कप्तानी पारी खेलते हुए नाबाद 61 रन बनाए और इस बेहद अहम मैच में पाकिस्तान टीम जीत हासिल कर सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही।  

यह जीत अविश्वसनीय है: सरफराज
सरफराज ने मैच के बाद कहा कि मैं अभी तक विश्वास नहीं कर पा रहा हूं कि हम सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं। प्रशंसकों को उनके अपार समर्थन का तहेदिल से शुक्रिया। 
मैं मोहम्मद आमिर का भी शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने बेहद दबाव के क्षणों में दूसरे छोर पर शानदार साथ दिया और धैर्य के साथ बल्लेबाजी की। विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि मैंने आमिर से कहा था कि वह स्कोर के बारे में चिंता न करें। वह केवल टिके रहें और धैर्य के साथ बल्लेबाजी करें। मैंने उनसे कहा था कि हम यदि 40 ओवर तक खेल ले गए तो मैच हमारे नाम होगा।

कैच छूटना खेल का हिस्सा है कुछ नहीं कहा जा सकता: सरफराज
मैच के बीच खुद के कैच छूटने के बारे में सरफराज ने कहा कि कैच छूटना खेल का हिस्सा है और इसके बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता। ईश्वर ने हमारी मदद की और इसलिए हम आज सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल हो सके। सरफराज को उनकी शानदार कप्तानी पारी के लिए मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। पाकिस्तान को पहले सेमीफाइनल में 14 जून को यहीं पर मेजबान इंग्लैंड के साथ भिड़ना है जबकि दूसरे सेमीफाइनल में भारत को 15 जून को बंगलादेश से भिडऩा होगा।

Advertising