इन ड्रैसेस की वजह से सानिया को होना पड़ा था शर्मिंदा, वायरल हुई Pics

punjabkesari.in Saturday, Sep 17, 2016 - 03:15 PM (IST)

नई दिल्ली: टैनिस स्टार सानिया मिर्जा अक्सर ही अपनी ग्लैमर अंदाज में ही रहती है। इन्हें कभी भी अपनी ड्रैस की वजह से किसी तरह से शर्मिंदा नहीं होना पड़ा लेकिन करियर की शुरुआत में ही कई टैनिस ड्रैससे की वजह कई विवादों का सामना करना पड़ा। इस दौरान यह फोटोस काफी वायरल भी हुई थी। इस फोटोज में अॉन द फील्ड फोटोज तो थे और इसके साथ कई फोटोस अॉफ फील्ड भी थे।
 
 
टॉक शो में नजर आएंगे सानिया और परिणीति
टैनिस स्टार सानिया मिर्जा को अक्सर ही आपने टैनिस कोर्ट में खेला होगा  लेकिन अब वह बहुत जल्द एक नए टीवी शो 'यारों की बारात' में नजर आने वाली हैं। इस शो में उनके साथ उनकी दोस्त परिणीति चोपड़ा भी हैं। दोनों इस शो में काफी मस्ती करने वाली हैं। बताया जा रहा है कि यह शो रितेश देशमुख और साजिद खान के इस टॉक शो है जिसमें कई सेलेब्रिटी जोड़ियों के नजर आने की संभावना है। दोनों ने सोमवार और मंगलवार को इस शो का पहला एपिसोड शूट किया है। इतना ही नहीं दोनों ही सेलेब्रिटीज ने अपने-अपने सोशल मीडिया पेज पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी।
 
इस खास शो में दिखेंगी परिणीति और सानिया की जुगलबंदी
 
 
गोवा में साथ मनाई थीं छुट्टियां
परिणीति और सानिया बहुत अच्छी दोस्त हैं और दिसंबर, 2015 में गोवा में छुट्टियां मनाने भी एक साथ गई थीं। दोनों ने गोवा बीच के पास खूब मस्ती करती हुई दिखाई दे रही थी और फिर उन्होंने फोटो भी शेयर की थी। अपनी इन छुट्टियों को परिणीति चोपड़ा ने 'शॉर्ट ऐंड स्वीट' लिखा था। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News