सानिया और हिंगिस की जोड़ी ने लिया बड़ा फैसला

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2016 - 12:56 PM (IST)

नई दिल्ली: सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस ने कहा है कि उन्होंने अलग खेलने का फैसला पिछले कुछ समय में अनुकूल नतीजे नहीं मिल पाने की वजह से लिया लेकिन वे आखिरी बार अक्तूबर में सत्र के आखिरी डब्ल्यूटीए फाइनल्स में साथ खेलेंगे। एक अप्रत्याशित घटनाक्रम में सानिया और हिंगिस ने अपनी साझेदारी खत्म करने का फैसला किया । दोनों ने पिछले साल सत्र की आखिरी डब्ल्यूटीए चैम्पियनशिप समेत नौ खिताब जीते थे ।  
 
दोनों ने एक संयुक्त बयान में कहा कि 3 ग्रैंडस्लैम जीत और 11 डब्ल्यूटीए खिताब जीतने के बाद हमने मिलकर फैसला किया कि सत्र के बाकी हिस्से में अलग अलग जोड़ीदारों के साथ खेलेंगे। अतीत में हमारे शानदार नतीजों के कारण लोगों को हमारी साझेदारी से काफी अपेक्षाएं थी और हम हाल ही में वैसे नतीजे नहीं दे सके। हम स्पष्ट करना चाहते हैं कि यह फैसला पिछले नतीजों के आधार पर लिया गया है और पूरी तरह से पेशेवर है।
 
सानिया और हिंगिस ने पिछले साल मार्च में साथ खेलना शुरू किया था और इंडियन वेल्स, मियामी और चाल्र्सटन में लगातार तीन खिताब जीते। उन्होंने स्पष्ट किया कि इस फैसले का असर उनके बेहतरीन व्यक्तिगत संबंधों पर नहीं पड़ेगा। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News