'ड्रेस' की वजह से मुसीबत में फंस गई थी सानिया, जानिए, इनसे जुड़े और विवाद

Friday, Aug 18, 2017 - 12:53 PM (IST)

नई दिल्ली: टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की खास दोस्त बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के बारे में तो आप जानते ही होंगे। अक्सर ही इन दोनों को एक साथ मस्ती करते हुए देखा होगा। इन दिनों ये दोनों अपनी दोस्ती की वजह से नहीं बल्कि एक शो में कमेट्स की वजह से सुर्खियों में आ गई है। 

चैट शो में की परिणीति और सानिया ने आपसी बातचीत
दरअसल, एक चैट शो के दौरान परिणीति ने कहा है कि टेनिस स्टार सानिया मिर्जा चाहती हैं कि जब उन पर बायोपिक बने तो उसमें लीड रोल मुझे ही मिले। इसकी वजह ये है कि सानिया और मेरा चेस्ट पोर्शन एक-सा है। बता दें कि यह पहला मौका नहीं हैं, जब वह विवादों में आई हैं। 

एयरपोर्ट पर सिक्युरिटी देख डर गई थी सानिया
इससे पहले एक बार सनफीस्ट ओपन WTA टूर्नामेंट खेलने के लिए सानिया कोलकाता के दम-दम एयरपोर्ट पर पहुंची। उन्हें वहां ड्रेस कंट्रोवर्सी को लेकर धमकी मिली थी और इसकी वजह से वहां उनकी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे, ये सब देखकर वह डर गई और उन्होंने अपने पापा को फोन किया, जो उस वक्त अमेरिका टूर से लौटने के बाद आराम कर रहे थे। सानिया ने बताया कि , 'मेरा फोन पहुंचते ही वे मेरी छोटी बहन अनम के साथ फ्लाइट पकड़कर कुछ ही घंटो में कोलकाता पहुंच गए। उनके आने के बाद मुझे सुरक्षित लगा, उसके बाद होटल के रूम में हमारी पूरी फैमिली साथ थी।'

शादी से पहले भी हुई थी कंट्रोवर्सी
2010 में सानिया और शोएब मलिक की शादी से पहले दोनों के खिलाफ सुन्नी उलेमा बोर्ड ने एक फतवा जारी हुआ था, फतवा के दौरान कहा गया था कि इस्लाम में शादी से पहले लड़का और लड़की को एक बार ही एक-दूसरे को देखने की इजाजत है और इस तरह मिलने जुलने पर रोक है। दरअसल, ये दोनों शादी से पहले कई बार एक साथ दिखे, जो कि इस्लाम षादी के खिलाफ था। 

Advertising