मिश्रित युगल क्वार्टर फाइनल में भिड़ेंगे सानिया और बोपन्ना

Tuesday, Jan 24, 2017 - 02:53 PM (IST)

मेलबर्न: सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना आस्ट्रेलियाई ओपन के मिश्रित युगल क्वार्टर फाइनल में अपने अपने जोड़ीदारों के साथ एक दूसरे के मुकाबिल होंगे।  बोपन्ना और कनाडा की गैब्रियेला डेबरोवस्की ने 5वीं वरीयता प्राप्त युंग जान चान और लुकाज कुबोत को 6.4, 5.7, 10.3 से हराया ।  

 बाद में सानिया और चेक गणराज्य के इवान डोडिच की दूसरी वरीयता प्राप्त जोड़ी ने सेसेइ झेंग और अलेक्जेंडर पेया को 2.6, 6.3, 10.6 से मात दी। आस्ट्रेलिया के पेया ने सुपर टाइब्रेकर में 5.5 के स्कोर पर डबलफाल्ट किया । इसके बाद सानिया और डोडिच ने लगातार पांच अंक लेकर मैच जीत लिया।   

अब कम से कम एक भारतीय का सेमीफाइनल में होना तय है और अगर लिएंडर पेस अपनी स्विस जोड़ीदार मार्तिना हिंगिस के साथ क्वार्टर फाइनल जीत लेते हैं तो दो भारतीय अंतिम चार में होंगे। पेस और हिंगिस का सामना आस्ट्रेलिया की सामंथा स्टोसुर और सैम ग्रोथ से होगा।  इस बीच जूनियर वर्ग में सिद्धांत बांठिया ने तुर्की के काया गोरे के साथ लड़कों के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया । दोनों ने छठी वरीयता प्राप्त जिजोउ बग्र्स और शाइ ओलियेल को 6.3, 7.6 से मात दी ।  मिहिका यादव को 10वीं वरीयता प्राप्त जापान की मेइ होंतामा के हाथों 2.6, 1.6 से पराजय झेलनी पड़ी ।  
 

Advertising