मैच के हीरो रहे संदीप शर्मा ने प्रीति जिंटा को दिया वादा किया पूरा

Saturday, May 06, 2017 - 01:40 PM (IST)

नई दिल्ली: अक्षर पटेल के हरफनमौला प्रदर्शन और संदीप शर्मा की उम्दा गेंदबाजी की मदद से पंजाब ने आज टी 20 के मैच में बेंगलूर को 19 रन से हराकर प्लेआफ में प्रवेश की उम्मीदें बरकरार रखी। इस मैच के बाद एक इंटरव्यू के दौरान प्रीति जिंटा ने इन दोनों खिलाड़ियों का इंटरव्यू लिया और संदीप को लेकर बड़ा राज खोला।

उन्होंने बताया कि मैच शुरू होने के अंतिम क्षणों में संदीप ने अपनी फैमली के लिए टिकट मांगी थी। इस बात पर प्रीति ने संदीप से पूछा था कि इसके बदले में आप मुझे क्या दोगे? तो संदीप ने कहा था कि वह 4 विकेट देंगे। अंततः संदीप ने 3 विकेट लेते हुए अपना प्रीति को दिया वायदा निभा दिया। 

स्टार खिलाड़ियों का विकेट लेने के बारे में बातचीत करते हुए संदीप ने कहा कि मैं लेटे हुए सोच रहा था कि अगर मैं आज एबी, विराट, और गेल कि विकटें ले लूं तो कितना अच्छा होगा। जाहिर है इस बारे में हर कोई बात करेगा और वो बात सही साबित हो गई जिसकी मैंने कल्पना की थी।

अक्षर पटेल ने अंतिम ओवरों में बल्लेबाजी की रणनीति के बारे में बातचीत करते हुए बताया, “16वें ओवर में जब टाइम आउट हुआ था तो वीरेंद्र सहवाग ने मुझसे कहा था कि मुझे अंत तक खेलना है। ताकि हम 20 ओवर खेल सकें। क्योंकि इस विकेट पर 140 से ज्यादा स्कोर भी आसानी से चेज नहीं किया जा सकेगा। यही मैं सोच रहा था कि टीम को 140 तक लेकर जाऊं और वो हुआ। 19वें ओवर में वरुन एरॉन लगातार बड़े स्ट्रोक लगाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन उनके बल्ले पर गेंदें नहीं आ रही थीं। इसके बावजूद वह अक्षर को स्ट्राइक नहीं दे रहे थे। इस पर अक्षर ने बताया, “मैंने उसको दो बार बोला था कि गेंदबाज किस तरह की गेंद डालने वाला है तो तुम सिर्फ गेंद को धीरे से खेलकर सिंगल ले लो लेकिन उसके माइंड में कुछ और चल रहा था लेकिन हम जीत गए ये हमारे लिए बड़ी बात है।
 

Advertising