साइना की नजरें मलेशिया मास्टर्स खिताब पर

punjabkesari.in Monday, Jan 16, 2017 - 03:16 PM (IST)

सारावाक: साइना नेहवाल कल से शुरू हो रहे सत्र के पहले ग्रां प्री गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट में जब अपने अंतरराष्ट्रीय अभियान की शुरूआत करेंगी तो उनकी नजरें मलेशिया मास्टर्स खिताब पर होगी। साइना ने हाल ही में प्रीमियर बैडमिंटन लीग में तीन मैच जीते जबकि आेलंपिक चैम्पियन कैरोलिना मारिन और रजत पदक विजेता पी वी सिंधू से हार गई। लय हासिल करने की कोशिशों में जुटी शीर्ष वरीयता प्राप्त साइना के पास यह सुनहरा मौका है चूंकि शीर्ष में से कोई खिलाड़ी इसमें भाग नहीं ले रहा है।   

पिछले सत्र में साइना पैर की चोट से उबरकर आस्ट्रेलियाई आेपन जीतने में कामयाब रही लेकिन रियो आेलंपिक के दौरान उसे घुटने में चोट लगी जिससे वह दूसरे दौर से ही बाहर हो गई। फिट होने के बाद वह मकाउ आेपन और हांगकांग आेपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंची। वहीं प्रीमियर बैडमिंटन लीग में उनकी अवध वारियर्स टीम सेमीफाइनल तक पहुंची।   

पुरूष एकल में पी कश्यप तीन महीने कंधे की चोट से जूझने के बाद वापसी करेंगे। छठी वरीयता प्राप्त अजय जयराम पहले दिन क्वालीफायर से खेलेंगे। रियो आेलंपिक खेल चुके मनु अत्री और बी सुमीत रेड्डी युगल वर्ग में क्वालीफायर से खेलेंगे। महिला वर्ग में अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की नयी जोड़ी मलेशिया की यी चिंग गो और के वेइ वून से खेलेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News