सचिन दिखाएंगे मुंबई हाफ मैराथन को हरी झंडी

punjabkesari.in Friday, Jul 28, 2017 - 05:23 PM (IST)

मुंबई: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर आगामी 20 अगस्त को आईडीबीआई फेडरल लाइफ इन्श्योरेंस मुंबई हाफ मैराथन के दूसरे सत्र को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। आईडीबीआई फेडरल लाइफ इन्श्योरेंस के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विग्नेश शहाने ने शुक्रवार को सचिन की मौजूदगी में मुंबई हाफ मैराथन के दूसरे सत्र की घोषणा की। मैराथन में लगभग 15 हजार प्रतिभागियों के हिस्सा लेने की संभावना है।

इस अवसर पर सचिन ने प्रतिभागियों में मैराथन के प्रति उत्साह बढ़ाने और इसमें दौडऩे के प्रति उन्हें जागरूक करने के लिए 100 जोड़ी जूते भी दान किए। सचिन ने कहा कि मुझे दौडऩा पसंद है। लेकिन 48 घंटे नहीं। यदि आप 48 घंटे सोने का भी फैसला कर लेते हैं तो भी आप 48 घंटे तक नहीं सो सकते। विश्वकप की तैयारियों के लिए मैं खूब दौड़ता था।

खेल के दौरान खुद को पूरी तरह से फिट रहने के लिए शिवाजी पार्क के पास मैं प्रतिदिन दौड़ता था। उन्होंने कहा कि हम मुंबई, नई दिल्ली, कोच्चि और कोलकाता सहित देश के चार बड़े शहरों में मैराथन का आयोजन कर रहे है। इस दौरान आईडीबीआई फेडरल लाइफ इन्श्योरेंस मुंबई मैराथन के 21 स्टार धावकों ने अपने अनुभव को लोगों के साथ साझा किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News