'सचिन' के प्रीमियर में Hot लुक में नजर आई बेटी सारा तेंदुलकर  (Watch pics)

Friday, May 26, 2017 - 02:05 PM (IST)

नई दिल्ली: दुनिया के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर खेल को अलविदा कहने के बाद भी अपने प्रशंसकों के चहेते हैं जिनकी बायोपिक को लेकर आम से खास तक सभी में भारी उत्साह है। ऐसे में जब सचिन ए बिलियन ड्रीम्स का ग्रैंड प्रीमियर आयोजित किया गया तो क्रिकेट के भगवान के सम्मान में फिल्मी जगत से लेकर क्रिकेटर सभी ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

ब्‍लैक ड्रेस पहनकर आई थी सारा तेंदुलकर 
मास्टर ब्लास्टर के इस फिल्म प्रीमियर में क्रिकेट और बॉलीवुड की जगत का लगभग हर सुपरस्‍टार नजर आया, लेकिन इन क्रिकेट और बॉलीवुड के सितारों की चमक भी एक सितारे के पीछे छुप गई और वह थी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर। सारा इस प्रीमियर में ब्‍लैक ड्रेस पहनकर आई थी जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। 



सचिन का पूरा ध्यान अपनी बेटीसारा पर था
हैरान करने वाली बात यह है कि फिल्म देखने के बाद हर कोई सचिन की बात कर रहा था लेकिन सचिन का पूरा ध्यान अपनी बेटी सारा पर था। शायद सारा के गाल पर कुछ लग गया था, जिसे वो साफ कर रहे थे लेकिन शायद इस बात का एहसास उन्हें नहीं था कि वो इस वक्त कैमरे में कैद हो चुके हैं। सचिन की प्यारी हरकत ने सभी का दिल जीत लिया। 



यह हस्तियां हुई थी प्रीमियर में शामिल
आपको बतां दें कि मास्टर ब्लास्टर के फिल्म प्रीमियर में खुद अरबपति कारोबारी मुकेश अंबानी, मुंबई इंडियन्स की टीम मालिक नीता अंबानी , आशा भोंसले, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या, अभिषेक बच्चन, आमिर खान, शाहरूख खान, ए आर रहमान, जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अनुष्का शर्मा जैसी फिल्मी हस्तियों के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी और बीसीसीआई के सीईओ राहुल जौहरी, पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर भी यहां मौजूद थे। लंदन में चैंपियंस ट्राफी के लिये रवाना होने से पहले भारतीय टीम के लिये भी इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग कराई गई थी। 


 

Advertising