सचिन के बेटे अर्जुन के बाउंसर को देख हैरान रह गए शिखर धवन

Saturday, Oct 21, 2017 - 03:35 PM (IST)

नई दिल्ली:  क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने विराट कोहली और भारतीय टीम के उनके साथियों के लिए नेट्स पर गेंदबाजी की और इस दौरान वानखेड़े स्टेडियम में सभी की निगाह उन पर टिकी रही। 

भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरूण ने भी उन्हें गेंदबाजी करते हुए देखा। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे श्रृंखला से पहले भारतीय टीम ने शाम चार बजकर 15 मिनट पर जब अभ्यास शुरू किया तो 18 वर्षीय अर्जुन ने तुरंत ही गेंद संभाल दी थी दी। अर्जुन ने पहले बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन और फिर कोहली के लिए गेंदबाजी की। फास्ट बॉलर अर्जुन तेंडुलकर ने नेट्स पर शिखर धवन को बाउंसर फेंकी। इससे धवन सरप्राइज्ड हो गए और वह ठीक से इस बॉल को खेल नहीं पाए। धवन ने इस बॉल पर पुल शॉट लगाने की कोशिश की लेकिन स्पीड से बीट हो गए और बॉल विकेट के पीछे चली गई।

उन्होंने अजिंक्य रहाणे और मध्यक्रम के बल्लेबाज केदार जाधव के लिए भी गेंदबाजी की। इस युवा तेज गेंदबाज ने भरत अरूण से भी बात की। यह पहला अवसर नहीं है जबकि अर्जुन ने भारतीय टीम के लिए नेट्स पर गेंदबाजी की।  इससे पहले वह इंग्लैंड में आईसीसी महिला विश्व कप फाइनल से पहले लार्ड्स पर भारतीय महिला टीम के लिये भी नेट्स पर गेंदबाजी कर चुके हैं। एक आमंत्रण टूर्नामेंट के लिए मुंबई अंडर-19 टीम में चुने गए अर्जुन बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं। 

Advertising