फैन की चिट्ठी का सचिन ने अनोखे अंदाज में दिया जवाब, लेटर हुआ Viral

Tuesday, Apr 18, 2017 - 10:55 AM (IST)

नई दिल्ली: क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के चाहने वाली की गिनती कर पाना नामुमकिन है। सचिन के खेल छोडऩे के बाद भी उमकी दीवानगी लोगों के सिर चढ़ कर बोलती है। 

सचिन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया खत
इसका एक रूप हमें हाल ही में देखने को मिला है। सचिन की एक फैन ने उनको प्यारा सा खत लिखा है जिसका जवाब उन्होंने बहुत ही अनोखे अंदाज में दिया है। सचिन ने इस खत को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। सचिन ने इस खत की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी शेयर की और यह तस्वीर वायरल हो गई। सचिन का ये फैन अमेरिका का रहने वाला है। करण गांधी नाम के इस फैन ने खत में लिखा है कि मैं आपको क्रिकेट खेलते हुए ही बड़ा हुआ हूं, आपके एकदिवसीय मैच देखने के लिए मैंने अपनी कई ट्यूशन क्लास छोड़ी हैं।

सचिन ने दिया अनोखे अंदाज में फैन को जवाब
ऐसे में सचिन ने भी इसका अपने ही अंदाज में जवाब दिया है। सचिन ने लिखा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरा मैच देखने के लिए तुमने जो अपनी क्लास छोड़ी हैं, उससे तुम्हारे टीचर खुश नहीं हुए होंगे। लसचिन आए दिन अपने फैंस का शुक्रिया सोशल मीडिया के जरिए देते रहते हैं। ऐसे में इस बार ता उनका अंदाज लोगों को खासा पसंद आया है। हाल में एक फैंन को उन्होंने हैलमेट लगाने की सलाह दी थी।

Advertising