सचिन तेंदुलकर ने वनडे सीरीज से पहले भारतीय टीम को दी शुभकामनाएं

punjabkesari.in Sunday, Aug 20, 2017 - 12:43 PM (IST)

मुंबई: दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कहा कि उनकी शुभकामनाएं हमेशा भारतीय क्रिकेट टीम के साथ होती हैं और अगर हर समय टीम का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं हो तो भी वह उसका समर्थन जारी रखेंगे।  

भारत और श्रीलंका के बीच एकदिवसीय श्रृंखला की शुरूआत आज दांबुला में होगी जिससे पहले तेंदुलकर ने संवाददाताओं से कहा कि हमारी शुभकामनाएं हमेशा (भारतीय) टीम के साथ होती हैं। फिर चाहे यह पुरूष टीम हो या महिला। उन्होंने कहा कि हमारी शुभकामनाएं उनके साथ हैं, हम उनके साथ रहेंगे, फिर उनका प्रदर्शन अच्छा हो या हमारी उम्मीदों से थोड़ा कम। मैं कहूंगा कि हम टीम का समर्थन करते रहेंगे और मैं उम्मीद करता हूं आप लोग मेरे साथ हो।  

दायें हाथ का यह बल्लेबाज बांद्रा कुर्ला परिसर में आईडीबीआई लाइफ इंश्योरेंस मुंबई हाफ मैराथन को हरी झंडी दिखाने के बाद बोल रहा था। उन्होंने बारिश के बीच 10 किमी और पांच किमी दौड़ को भी हरी झंडी दिखाई।  टेस्ट श्रृंखला में 3-0 की जीत के बाद विराट कोहली की अगुआई वाली भारतीय टीम आज एकदिवसीय श्रृंखला के पहले मैच में श्रीलंका से भिड़ेगी।  तेंदुलकर ने इस दौरान स्वस्थ और फिट भारत के लिए कोशिशों का समर्थन किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News