8 साल बाद तेंदुलकर और विनोद कंबाली के आपसी मतभेद हुए खत्म

punjabkesari.in Tuesday, Oct 24, 2017 - 04:36 PM (IST)

नई दिल्ली: क्रिकेट के भगवान कहें जाने वाले सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली की दोस्ती के बारे में कौन नहीं जानता। कई सालों से दोनों में आपसी मतभेद थे, जिसकी वजह दोनों की गहरी दोस्ती खत्म हो गई थी, लेकिन 8 साल बाद ये दोनों फिर से अच्छे दोस्त बन गए है। 

हाल में हुए एक किताब के विमोचन के इवेंट में कांबली ने बताया कि जी हां, हम दोनों के बीच सारे भतभेद खत्म हो गए हैं और सब कुछ ठीक है। मुझे खुशी है कि हम दोनों दोबारा करीब आ गए हैं। हम दोनों ने एक दूसरे के गले मिले और हम लोगों से कहना चाहते हैं, हम वापस दोस्ती के ट्रैक पर हैं।

बता दें कि 8 साल पहले विनोद कांबली ने सचिन तेंदुलकर के साथ अपनी दोस्ती को यह कहकर खत्म कर दिया था कि उनके खराब दौर में सचिन ने उनकी कोई मदद नहीं की। 2009 में भी कांबली ने कहा था, हां हम एक दूसरे के बेहद करीब हैं, बेहद करीब थे। सचिन ने मेरे लिए जितना किया वे उससे कहीं ज्यादा कर सकते थे। इस तरह के शब्द से सचिन काफी आहत हुए थे और 27 मई 2017 को विनोद कांबली ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अपनी और सचिन की तस्वीर शेयर की थी। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा था- Dear Master Blaster.I Love You।, लेकिन सचिन ने कभी भी इनका जिक्र नहीं किया। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News