भारत-पाकिस्तान मैच में अहम रोल निभाएंगे सचिन, चौंक जाएंगे क्रिकेट प्रेमी

Saturday, Jun 03, 2017 - 02:56 PM (IST)

नई दिल्ली: रविवार को बर्मिंघम स्टेडियम में भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के दौरान क्रिकेट के ‘भगवान’ सचिन तेंदुलकर सभी क्रिकेट प्रेमियों को चौंकाने की तैयारी में लगे हैं। इस मैच के दौरान सचिन अहम भूूमिका निभाने जा रहे हैं, जिससे हर कोई उनका मुरीद हो जाएगा। दरअसल, अटकलें लगाई जा रही हैं कि सचिन मैच में कॉमेंट्री करने उतरेंगे। खबरों की मानें तो चैंपियंस ट्रॉफी ब्रॉडकास्टर्स स्टार स्पोट्र्स की लगातार सचिन से बात चल रही है।

खबरों के अनुसार, सचिन और स्टार स्पोट्र्स के बीच करार लगभग फाइनल हो चुका है। सचिन सिर्फ भारत-पाकिस्तान मैच के लिए कमेंट्री पैनल का हिस्सा होंगे। वो हिन्दी में कमेंट्री करते नजर आएंगे। अगर ऐसा होता है, तो ये सचिन का कमेंट्री बॉक्स में डेब्यू होगा। इससे पहले सचिन ने कभी भी किसी क्रिकेट मैच में कमेंट्री नहीं की है। 

बता दें कि हाल ही में सचिन तेंदुलकर की बायोपिक ‘सचिन-ए बिलियन ड्रीम्स’ भी रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शक काफी सराह रहे हैं। उनकी फिल्म के बाद अब क्रिकेट फैंस उन्हें कॉमेंट्री करते हुए देखने में उताबले हो रहे हैं। खास बात यह रहेगी कि सचिन स्टार स्पोट्र्स की हिंदी में ही कॉमेंट्री करेंगे। वहीं सचिन तेंदुलकर ने भी अपने करियर में पाकिस्तान के खिलाफ करीब 41 की औसत से रन बनाए और आईसीसी टूर्नामेंट में भी उनका बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा खास रंग में दिखा।

Advertising