वर्ल्ड कप फाइनल के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए दिग्गजों ने किए ये खास Tweet

Monday, Jul 24, 2017 - 11:20 AM (IST)

नई दिल्ली: इंग्लैंड के हाथों महिला विश्व कप फाइनल में हारने के बावजूद भारतीय महिला क्रिकेट टीम की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर चैम्पियन बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर तक सभी ने तारीफ की है। 

पीएम मोदी 
पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा कि हमारे क्रिकेटरों ने आज सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया । उन्होंने विश्व कप में जबर्दस्त कौशल और संयम का प्रदर्शन किया । हमें टीम पर गर्व है। 

सचिन तेंदुलकर
तेंदुलकर ने लिखा कि आप सभी का दर्द समझ सकता हूं। पूरे टूर्नामैंट में आपने अच्छा खेला पर कई बार जीत किस्मत में नहीं होती। इंग्लैंड को विश्व कप जीतने पर बधाई।

वीरेंद्र  सहवाग 
वीरेंद्र सहवाग ने लिखा कि सभी लड़कियों पर गर्व है। आज किस्मत ने साथ नहीं दिया लेकिन भारत में महिला क्रिकेट की किस्मत बदल गई। आप सभी को धन्यवाद। आपके जज्बे को नमन। 

वीवीएस लक्ष्मण
स्टायलिश पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा कि मिताली राज और टीम की हर सदस्य,भले ही आप फाइनल हार गए लेकिन आपने पूरे देश का दिल जीता। आप सभी पर गर्व है।

बिशन सिंह बेदी 
पूर्व स्पिनर बिशन सिंह बेदी ने लिखा कि मिताली राज और टीम को सलाम जिन्होंने भारत और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को महिला शक्ति से रूबरू कराया। हमें आप पर गर्वहै।  

अनुराग ठाकुर
बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने लिखा कि वुमैन इन ब्लू। आप हमारे चैम्पियन हो और हमें आप पर गर्व है। क्या खूबसूरत और प्रेरणास्पद सफर रहा। 

गगन नारंग 
ओलिंपिक पदक विजेता निशानेबाज गगन नारंग ने लिखा कि इस नतीजे के बावजूद आपका प्रदर्शन स्वप्न सरीखा रहा। भविष्य के लिए शुभकामनाएं। 


मेरीकाम 
5 बार की विश्व चैम्पिंयन मुक्केबाज एम सी मेरीकाम ने लिखा कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम को मेरा सलाम। शानदार प्रदर्शन।

 

 

Advertising