क्रिकेटर शार्दुल को मिली सचिन की 10 नंबर की जर्सी, ट्विटर पर भड़के फैंस

Saturday, Sep 02, 2017 - 10:33 AM (IST)

कोलंबो: श्रीलंका के खिलाफ चौथे वनडे से अपना डेब्यू करने वाले शार्दुल ठाकुर ने मैदान पर अपनी उपस्थिति से क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की याद दिला दी। 

दरअसल, शार्दुल मैदान पर उतरते समय 10 नंबर की जर्सी पहने हुए थे और इस नंबर की जर्सी पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन पहनते थे। मास्टर ब्लास्टर सचिन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहे तकरीबन 4 वर्ष हो गए हैं लेकिन कोलंबो में चौथे वनडे में शार्दुल को 10 नंबर की जर्सी पहने देखकर उनकी याद एक बार फिर ताजा हो गई।

मैच के दौरान शार्दुल की 10 नंबर वाली जर्सी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और ट्विटर पर फैंस के लगातार प्रतिक्रियाएं आनी शुरु हो गई। जहां एक तरफ लोगों मे सचिन को याद किया और दूसरी तरफ फैंस को गुस्सा आ गया। एक यूर्जर ने कहा कि नंबर 10 की जर्सी सिर्फ सचिन की है। एक और फैन ने ट्वीट किया कि नंबर 10 की जर्सी सिर्फ एक जर्सी भर नहीं है। इसके साथ बहुतों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं। इसके अलावा फैंस ने कहा-

 

 

 

बता दें कि सचिन के वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद टीम इंडिया के किसी खिलाड़ी ने उनकी 10 नंबर की जर्सी नहीं पहनी लेकिन चौथे वनडे से अपने वनडे करियर का आगाज करने वाले तेज गेंदबाज शार्दुल ने इस नंबर की जर्सी पहनी थी। दिलचस्प बात यह है कि यह जर्सी शार्दुल के लिए वाकई लकी भी साबित हुई।
 

 

Advertising