KBC में आए अपने फैन से सचिन ने किया वादा

Friday, Oct 06, 2017 - 09:03 PM (IST)

नई दिल्ली: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर भले ही क्रिकेट छोड़ चुके हों लेकिन लोगों के दिलों में उनके लिए प्यार आज भी देखने को मिलता है। कौन बनेगा करोड़ पती के शौ के दौरान ऐसा देखने को मिला। महाराष्ट्र के राजूदास राठौड़ ने केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन के सामने यह कहा था कि वे सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन हैं और उनसे मिलना चाहते हैं। सचिन ने हालहीं में ट्वीट कर अपने इस फैन की इच्छा पूरी करने का वादा किया है।

राजूदास ने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को बताया कि वो सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने ने सचिन से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शो में बताईं। उन्होंने यह भी बताया की वो जब सचिन का मैच नहीं देख पाते तो वह रिमोट तोड़ देते हैं। मैं उनका कोई मैच नहीं छोड़ता था और परिवार के लिए प्रार्थना करने से पहले सचिन के लिए दुआ मांगता था। सचिन को ये बातें इतनी पसंद आईं कि उन्होंने ट्विटर पर राजूदास का वीडियो शेयर किया और कहा कि आपने बहुत अच्छा खेला, आपकी बातें सुनकर मुझे खुशी हुई है और मैं आपसे जल्दी ही मिलूंगा।

केबीसी के सेट पर लोगों का सिर्फ करोड़पति बनने का सपना ही साकार नहीं होता है, बल्कि उनकी सबसे बड़ी इच्छाएं भी पूरी होती हैं। ऐसा ही कुछ अब महाराष्ट्र के बीड़ के राजूदास के साथ होगा। राजूदास ने केबीसी में 25 लाख रुपए जीते। वैसे राजूदास के लिए यह खास पल बन गया है क्योंकि वे ना सिर्फ 25 लाख जीतने में सफल रहे बल्कि जल्द ही उन्हें सचिन तेंदुलकर से भी मिलने का मौका मिलेगा। 

 


 

Advertising