श्रीसंत ने BCCI से कहा- भीख नहीं मांग रहा, सिर्फ अपनी रोजी-रोटी वापस चाहता हूं

Wednesday, Sep 20, 2017 - 02:57 PM (IST)

नई दिल्लीः स्पाॅट फिक्सिंग का दाग झेल चुके तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) को कहा कि वह उनसे कोई भीख नहीं मांग रह हैं, वह सिर्फ अपनी रोजी-रोटी वापस चाहते हैं। 

एक इंटरव्यू के दाैरान श्रीसंत ने पिछले दिनों को याद करते बताया कि वे दिन कितने डरावने थे। उन्होंने बताया, मुझे सुबह 3 बजे गिरफ्तार किया गया था। तब मैं मैच के बाद पार्टी में मुंबई इंडियन्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों के साथ था। क्लब से बाहर आने के बाद मैं अपने दोस्त के घर की ओर जा रहा था, जहां लगा कि मुझे अगवा कर लिया गया है। मुझे लगा कि यह मजाक है, लेकिन वहां से मुझे एक महफूज जगह ले जाया गया, जहां से मुझे बेल भी नहीं मिली। श्रीसंत ने बताया, मुझे वहां 7 या 7.30 तक रखा गया। इसके बाद मजिस्ट्रेट हाऊस ले जाया गया। उस दिन शनिवार और अगले दिन संडे था। मैं जमानत की अर्जी भी नहीं डाल सकता था। यह सब एक प्लानिंग की तरह लग रहा था।

श्रीसंत को 2013 के आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग मामले में पिछले महीने केरल हाई कोर्ट ने बरी कर दिया था। केरल हाई कोर्ट द्वारा बैन हटाए जाने से श्रीसंत संतुष्ट हैं, लेकिन बीसीसीआई नहीं। एक तरफ जहां श्रीसंत भारतीय क्रिकेट बोर्ड द्वारा उनके ऊपर लगाए गए आजीवन प्रतिबंध को हटाने और टीम में वापस जगह पाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। तो वहीं बीसीसीआई ने मंगलवार को स्पॉट फिक्सिंग के चलते लगाए गए आजीवन प्रतिबंध को हटाने के आदेश के खिलाफ सोमवार को केरल उच्च न्यायालय में याचिका दायर की।

Advertising