रोमन रेंज और स्ट्रोमैन की खतरनाक लड़ाई का असली सच आया सामने!

Wednesday, Apr 12, 2017 - 05:57 PM (IST)

नई दिल्ली: सोमवार को हुई रॉ के बाद रैसलमीनिया 33 में ‘डैडमैन’ द अंडरटेकर को हराने वाले रोमन रेंज डब्ल्यूडब्ल्यूई के खतरनाक रैसलर ब्रॉन स्ट्रोमैन के हाथों बुरी तरह से पीटे थे। डॉक्टरों की टीम ने उन्हें एंबुलेंस में ले जाने की कोशिश की लेकिन एंबुलेंस में लेटे रोमन रेंस को ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एंबुलेंस समेत पलटा दिया। यदि हम डब्ल्यूडब्ल्यूई द्वारा जारी की गई वीडियो को ध्यान से देखें तो जब स्ट्रोमैन ने एंबुलेस को पलटा तो उस दौरान रोमन गाड़ी से निकलते दिखाई दिए।

एंबुलेंस में सिर्फ रोमन ही थे और जब गाड़ी को पलटा गया तो वीडियो में उनकी परछाई नजर आई। ऐसे में माना जा सकता है कि एंबुलेंस पलटने से पहले रोमन रेंस उसमें से उतर गए थे। शायद डब्ल्यूडब्ल्यूई कंपनी ने रोमन को एंबुलेस से इसलिए बाहर किया हो ताकि उन्हें गंभीर चोट ना लगे। खैर जो भी हो, लेकिन इस लड़ाई को देखकर रोमन के फैंस हैरान रह गए थे। 




गौरतलब हो कि डब्ल्यूडब्ल्यूई रॉ के दौरान एलान हुआ कि रोमन रेंस इंटरव्यू देते हुए नजर आएंगे। वो बैकस्टेज माइकल कोल के साथ इंटरव्यू के लिए बैठे और उनके पहले सवाल का जवाब देने लगे, तभी ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मारकर रोमन रेंस को मारना शुरु कर दिया। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस को दीवार में देकर मारा और उसके बाद उन्हें टेबल पर फेंक दिया।
 

Advertising