टीम ऑस्‍ट्रेलिया की बस पर पत्‍थर फेंकने वालों को रोहित शर्मा ने दी नसीहत

punjabkesari.in Thursday, Oct 12, 2017 - 01:15 PM (IST)

नई दिल्लीः दूसरे टी20 मैच में भारत को हराने के बाद होटल जा रही आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की बस पर पत्थर फेंके जाने की घटना ने सबको शर्मसार कर दिया है। इस घटना की क्रिकेट जगत से आलोचना होनी शुरु हो गई है। वहीं देशवासी भी यह देख हैरान है। हालांकि पुलिस ने बस पर हमला करने वाले दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद ओपनर रोहित शर्मा आरोपियों को नसीहत देते हुए एक ट्वीट किया। 

ओपनर रोहित शर्मा ने घटना पर हैरानी जताते हुए फैंस से कहा कि ‘हम इससे बेहतर कर सकते हैं। खेल हार-जीत से ज्‍यादा महत्‍वपूर्ण है।’ वहीं गुवाहाटी के पुलिस आयुक्त हिरेन नाथ ने कहा कि यह हमला किसी एक टीम के खिलाफ जानबूझ कर नहीं किया गया। उन्होंने कहा, “स्टेडियम सेकरीब2.5 किलोमीटर की दूरी पर टीम की बस पर पत्थर फेंका गया। दोनों टीमें एक ही रंग की बसों में सफर कर रही थी। हमने दोनों टीमों के लिए एक प्रकार के सुरक्षा के इंतजाम किए थे। पुलिस सुरक्षा में आई कमी की जांच कर रही है।”

मिताली ने भी जताया दुख
भारत की महिला टीम की कप्तान मिताली राज ने इस घटना को दुखद बताया है। उन्होंने बुधवार को कहा कि मेजबान देश होने के नाते इस तरह का व्यवहार शोभा नहीं देता। मिताली ने कहा, “जो कुल हुआ वो काफी बुरा था क्योंकि लोग वहां मैच देखने आए थे। उन्हें मैच के परिणाम को देखकर बहुच ज्यादा भावुक नहीं होना चाहिए और इस बात को ध्यान में रखना चाहिए दूसरी टीम जब यहां आई है तो हम मेजबान हैं।” 
  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News