रोहित-युवी ने सोशल मीडिया पर केदार जाधव की उड़ाई खिल्ली

Saturday, Sep 30, 2017 - 03:24 PM (IST)

नई दिल्ली:  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की सीरीज का आखिरी वनडे नागपुर में खेला जाना है। इस मैच के लिए दोनों टीमें नागपुर पहुंच चुकी हैं और पूरी मस्ती के अंदाज में है। 

हाल ही में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पोस्ट किया है और केदार जाधव का मजाक उड़ाया। इस मामले में क्रिकेटर युवराज सिंह कैसे पीछे रह सकते है, उन्होंने भी इसका पूरा फायदा उठाया और जमकर खिंचाई की। हालांकि केदार ने अपने जवाब से दोनों को लाजवाब कर दिया। रोहित ने चारों की फोटो साथ में पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, 'नागपुर हम आ गए। मुझे कंपनी दे रहे हैं दो रिस्ट स्पिनर युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और केदार जाधव, मुझे नहीं पता कि उन्हें भी ये पता है या नहीं कि वो कैसी गेंदबाजी करते हैं।' युवी ने इस फोटो पर लिखा, 'Hahahahahaha सही बात। वो मलाई कोफ्ता पाइ की तरह फेंकता है।'
 

जाधव इस पर चुप नहीं बैठे और कमेंट बॉक्स में लिखा, 'रोहित शर्मा मुझे भी नहीं पता कि मुझे विकेट कैसे मिल जाते हैं।' आपको याद दिला दें कि चौथे वनडे में डेविड वॉर्नर और एरन फिंच की 231 रनों की साझेदारी केदार जाधव ने ही तोड़ी थी। जाधव ने 7 ओवर में 38 रन देकर एक विकेट लिया था। 

 

 

Advertising