महेंद्र सिंह धोनी को लेकर क्रिकेटर रोहित शर्मा ने किया ये खास ट्वीट

punjabkesari.in Monday, Aug 28, 2017 - 02:56 PM (IST)

पल्लेकेल: भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में दूसरे छोर पर उनका डटकर साथ दे रहे विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी की प्रशंसा करते हुए उन्हें खास बताया है।  

रोहित ने नाबाद 124 रन की पारी खेली और बीच में 4 बल्लेबाजों के सस्ते में आउट होने के बाद दूसरे छोर पर अनुभवी बल्लेबाका धोनी से मिले साथ की बदौलत 157 रन की अविजित साझेदारी करते हुए भारत को जीत और सीरीज पर 3-0 से कब्जा दिला दिया। धोनी ने नाबाद 67 रन बनाए और एक बार फिर सर्वश्रेष्ठ ‘फिनिशर’ साबित हुए।  इससे पहले धोनी ने दूसरे वनडे मैच में भी बल्लेबाजी क्रम के 4 खिलाड़ियों के सस्ते में वापिस लौट जाने की स्थिति में महत्वपूर्ण पारी खेलते हुये टीम की जीत पक्की की थी।


रोहित ने मैच जीतने के बाद ट्विटर पर धोनी की पारी की प्रशंसा करते हुए लिखा कि विशेष रात एक विशेष आदमी के साथ, सीरीज को इस तरह जीतना बढिय़ा।मैच में जसप्रीत बुमराह ने सबसे अच्छी गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट निकाले और वह मैन ऑफ द मैच रहे। इसी के साथ भारत ने श्रीलंका के खिलाफ लगातार सातवीं द्विपक्षीय सीरीज भी जीत ली। भारत ने आखिरी बार श्रीलंका से 1997 में सीरीका गंवाई थी। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News