Pics: रोहित शर्मा की जिंदगी से जुड़ा ये कड़वा सच नहीं जानते होंगे आप

Tuesday, Nov 24, 2015 - 01:19 PM (IST)

नई दिल्ली टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा भी जल्द ही शादी के बंधन में बधने वाले है। बताया जा रहा है कि इनकी शादी 13 दिंसबर को तय की गई है। इन दिनों रोहित अपनी होने वाली पत्नी रीतिका को डेट कर रहे है।
 
क्रिकेट के मैदान में बनाए रोहति के सभी रिकार्डस के बारे में तो आप जानते ही होंगे लेकिन उनकी जिंदगी से जुड़े इन बातों के बारे में आपको भी जानकारी नहीं होगी कि आज करोंड़ों में खेलता ये क्रिकेट कभी बड़ी मुश्किल से अपना घर चलाता था। 
 
दरअसल, रोहित के पिता सालों पहले ट्रांसपोर्ट कंपनी में काम करते थे लेकिन किसी कारण उनकी जॉब छूट गई थी। इस तरह घर के खर्चा सिर्फ रोहित की कमाई और सेविंग पर ही निर्भर था, तब रोहित इंडियन ऑयल के लिए और फिर रणजी मैचों में खेलते थे। 2007 में जब रोहित ने टी20 की अपनी पहली ही इनिंग में छक्का मारकर 50 रन बनाए थे तो ये उनके पिता बहुत खुश हुए थे। दूसरी तरफ उनकी मां नहीं चाहती थीं कि उनका बेटा क्रिकेट में जाए क्योंकि रोहित तब पढ़ाई से ज्यादा खेल पर ध्यान देते थे, लेकिन रोहित के जुनून के आगे मां को झुकना पड़ा और अब रोहित की मां भी क्रिकेट को एन्जॉय करती हैं। वो रोहित को ऑलराउंडर के रूप में देखना चाहती हैं।

 

Advertising