पुणे से मिली हार के बाद रोहित शर्मा ने कहा-जीत के करीब पहुंचकर हारना निराशाजनक

Tuesday, Apr 25, 2017 - 10:58 AM (IST)

मुंबई: मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने आज यहां टी 20 लीग मैच में पुणे से मिली 3 रन की हार के बाद कहा कि जीत के इतने करीब पहुंचकर हारना निराशाजनक रहा। इस हार से मुंबई की लगातार 6 जीत की विजय लय भी टूट गई।   

रोहित ने कहा कि मुझे लगता है कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ किया, सबकुछ किया, लेकिन मैच नहीं जीत पाना निराशाजनक रहा। मैं हमारे प्रदर्शन की ज्यादा आलोचना नहीं करना चाहता। हमने बीच में विकेट खो दिए और यह हमारी चूक रही। उन्होंने कहा कि यह दिलचस्प मैच रहा। पिच थोड़ी सूखी थी लेकिन स्पिनरों के मुफीद थी। हमारे स्पिनरों ने अच्छा काम किया। वानखेड़े स्टेडियम में गेंदबाजी करने के लिए आपको यहां की रफ्तार को समझना होता है। अपनी जीत की लय के बारे में उन्होंने कहा कि हम अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं। हमें भूलना होगा कि आज रात क्या हुआ और आगे बढऩा होगा। 

रोहित ने इस सत्र का अपना पहला अर्धशतक जमाया, इस पर उन्होंने कहा कि कुछ रन जुटाना अच्छा रहा, लेकिन मैच खत्म नहीं कर पाना निराशाजनक है। जयदेव उनादकट ने अंतिम ओवर अच्छा फेंका। यह काफी साहसिक है, उसने पहली ही गेंद पर विकेट झटका जो हमेशा ही अहम होता है। अगर आपको अंतिम ओवर में 17 रन की जरूरत है तो आप पहली गेंद पर विकेट नहीं गंवा सकते। 

Advertising