बोपन्ना की नहीं हुई वापसी, विष्णु खेलेंगे युगल

punjabkesari.in Friday, Feb 03, 2017 - 10:36 AM (IST)

पुणे: साकेत मिनेनी के पैर के चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ एशिया ओसनिया जोन ग्रुप एक के मुकाबले से बाहर होने जाने के बाद देश के शीर्ष युगल खिलाड़ी रोहन बोपन्ना की भारतीय टीम में वापसी नहीं हो पाई और अब इस मुकाबले में विष्णु वर्धन अनुभवी लिएंडर पेस के साथ युगल मैच खेलेंगे।   

साकेत मिनेनी के बाहर हो जाने के बाद अटकलें लगाई जा रही थीं कि बोपन्ना को इस मुकाबले में युगल मैच के लिए शामिल किया जा सकता है। लेकिन ड्रा सामने आने के बाद सारी अटकलें शांत हो गई। बोपन्ना को अखिल भारतीय टैनिस संघ (एआईटीए) ने इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया था।   

ड्रा के बाद संवाददाता सम्मेलन में भारतीय टीम के गैर खिलाड़ी कप्तान आनंद अमृतराज से पहला सवाल ही बोपन्ना को लेकर था कि क्या उनसे कोई बात की गई थी या नहीं। अमृतराज ने कहा कि 3 लोगों ने बोपन्ना से बात की थी। मैंने नहीं की थी। मैं नहीं जानता कि वास्तव में क्या हुआ था।   यही सवाल पेस से भी पूछा गया तो रियो ओलंपिक में बोपन्ना के साथ खेलने वाले पेस ने कहा कि मैं कल ही बोपन्ना से बात करना चाहता था। लेकिन मुझे ऐसा करने से रोक दिया गया। मैं पहला व्यक्ति था जिसने बोपन्ना से बात करने का सुझाव दिया था। लेकिन मुझे कहा गया था कि बोपन्ना को फोन नहीं करना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News