प्रेस कांफ्रेंस में भी छाए फेडरर और नडाल

Sunday, Dec 13, 2015 - 02:30 PM (IST)

नई दिल्ली: महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर और रफेल नडाल जब आमने सामने होते हैं तो दर्शकों को रोमांचित करने में कोई कसर नहीं छोड़ते और इन दोनों ने साबित किया कि जब इन दोनों के सामने माइक हो तो भी वे एेसा कर सकते हैं। 
 
अंतरराष्ट्रीय प्रीमियर टेनिस लीग के भारतीय चरण के अंत के बाद इन दोनों दिग्गजों ने मजाकिया लहजे में एक दूसरे के साथ हास-परिहास किया।  इन दोनों के बीच प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आईपीटीएल संस्थापक महेश भूपति बैठे थे जो मीडिया के साथ काफी हंसे।  दोनों खिलाड़ियों के बीच फेडरर अधिक जवाब दे रहे थे लेकिन जब दबाव पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसके जवाब के लिए नडाल को आगे करके उन्हें हैरान कर दिया।  नडाल को हैरान करते हुए फेडरर ने कहा कि राफा (नडाल) आगे बढ़ो, यहां बैठकर मैं काफी नर्वस हूं इसलिए चाहता हूं कि राफा जवाब दें।
 
नडाल ने इस पर कहा कि अंग्रेजी में बात करने को लेकर हमेशा मेरे रौंगटे खड़े हो जाते हैं। इस पर फेडरर कि मुझे यह सुनकर कितना अच्छा लगा। नडाल ने इसके बाद दोनों खिलाडिय़ों के बीच आईपीटीएल मुकाबले जिसमें वह टाईब्रेकर में विजयी रहे के संदर्भ में कहा कि हमने अपना सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास किया, हमने पूरी जान लगा दी और आज हमने अपना सर्वश्रेष्ठ टेनिस खेला। हम यह नहीं कह सकते कि हम यहां दबाव में खेल रहे थे। आईपीटीएल के इस हफ्ते को लेकर मैं काफी रोमांचित रहा और मैं अगले साल दोबारा यहां वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता।

 

Advertising