जल्द पिता बनेंगे रॉबिन उथप्पा, सोशल मीडिया पर पत्नी संग शेयर की तस्वीर

punjabkesari.in Thursday, Sep 07, 2017 - 03:22 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा जल्द ही पिता बनने वाले हैं। इन दिनों उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने फैंस को खुशखबरी दी। उनकी वाइफ शीतल गौतम इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। वो अक्सर अपनी पत्नी के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हैं।

उथप्पा ने अपनी पत्नी की तस्वीर शेयर की और लिखा कि अगर किसी का मां बनने का लक्ष्य है, तो वह यह शीतल है। गर्भावस्था के इस आश्चर्यजनक सफर पर मुझे मेरी पत्नी पर गर्व है। मैं हमेशा उससे किताब लिखकर वैसी महिलाओं की मदद करने के लिए कहता रहता हूं, जो गर्भावस्था और मां बनने को लेकर हमारी संस्कृति में मौजूद ढेर सारी आशंकाओं और मानदंडों से घिरी हैं। वह (शीतल) हमारे समाज की कई बाधाओं को तोड़ चुकी है. ...आई लव यू स्वीटहार्ट! यू द बेस्ट! यू आर अमेजिंग! और मुझे यकीन है कि तुम एक अद्भुत मां बनने जा रही हो! 

रोबिन आखिरी बार जुलाई 2015 में भारत की तरफ से खेले थे। रॉबिन और शीतल एक दूसरे को 2008 से जानते थे। बता दें कि उथप्पा और शीतल दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर उथप्पा के फॉलोअर्स की संख्या संख्या 1 लाख 80 हजार से ज्यादा है वहीं शीतल को फॉलो करने वालों की संख्या 24 हजार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News