बोतिस्ता ने जीता विंस्टन-सलेम खिताब

punjabkesari.in Sunday, Aug 27, 2017 - 03:34 PM (IST)

विंस्टन-सलेम: शीर्ष वरीय रॉबर्टाे बोतिस्ता अगुत ने पिछले वर्ष की हार का बदला चुकता करते हुए बोस्निया के दामिर जुम्हूर को लगातार सेटों में 6-4 6-4 से हराकर विंस्टन-सलेम टेनिस टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया है।  

अगुत को गत वर्ष फाइनल में बुस्ता से हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन इस बार उन्होंने हार का बदला चुकता किया और पुरूष एकल फाइनल में उन्होंने जुम्हूर की सर्विस 5 बार ब्रेक करते हुए 91 मिनट में ही इस सत्र का दूसरा और करियर का छठा खिताब अपने नाम कर लिया।  

स्पेनिश खिलाड़ी ने पहले सेट में 4-1 की बढ़त बनाने के बाद दूसरे सेट में 3-1 की आसान बढ़त हासिल की। इसी सप्ताह एटीपी टूर फाइनल में पहुंचने वाले बोस्निया के पहले खिलाड़ी बने जुम्हूर दोनों सेटों में खास संघर्ष नहीं दिखा सके। बोतिस्ता ने फाइनल तक पहुंचने की राह में एक भी सेट नही गंवाया और पहले मैच प्वांइट के साथ ही खिताब अपने नाम कर लिया।  बोतिस्ता अपने करियर में आखिरी नौ प्रयासों में से सात बार ग्रैंड स्लेम के चौथे राउंड तक पहुंचे हैं और अब सोमवार से शुरू होने जा रहे यूएस ओपन में पहले दौर के मुकाबले में इटली के आंद्रियस सेप्पी से भिड़ेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News