पिता का अंतिम संस्कार करने के बाद दिल्ली टीम से जुड़ें पंत

Saturday, Apr 08, 2017 - 02:55 PM (IST)

बेंगलुरू: अपने दिवंगत पिता का अंतिम संस्कार करने के बाद युवा क्रिकेटर रिषभ पंत जज्बे और पेशेवरपन का परिचय देते हुए दिल्ली से जुड़ गए। इस दुख की घड़ी में भी पंत ने टीम के प्रति प्रतिबद्धता दिखाते हुए अपनी टीम से जुडऩे का फैसला किया।  

टी 20 में टीम के पहले मैच की पूर्व संध्या पर दिल्ली के कोच पैडी अपटन ने पुष्टि की कि 19 साल के पंत वह करेंगे तो भारतीय क्रिकेट के दो सुपरस्टार सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली पहले कर चुके हैं। पंत के यहां पहुंचने से ठीक पहले अपटन ने कहा कि रिषभ शाम के समय हमारे साथ जुड़ जाएगा। उन्होंने कहा कि पूरी टीम रिषभ के साथ है। वह युवा है। यह काफी मुश्किल समय है विशेषकर जब परिवार में एेसा कुछ होता है।  

इस बीच मीडिया के कुछ वर्गों में आई खबरों के अनुसार पिता का अंतिम संस्कार करते समय पंत का पैर भी जल गया जिसके कारण उन्हें बेंगलूर के खिलाफ दिल्ली  के पहले मैच से बाहर होने को बाध्य होना पड़ सकता है।  लंबे समय से बीमार चल रहे पंत के पिता का मंगलवार को रूड़की में निधन हुआ जिसके बाद यह युवा क्रिकेटर को अपने पिता के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने के लिए घर लौटना पड़ा। कई साल पहले युवा कोहली भी अपने पिता की मौत के तुरंत बाद दिल्ली की आेर से रणजी ट्राफी मैच में खेले थे। इससे कहीं पहले तेंदुलकर भी अपने पिता की मौत के बाद इंग्लैंड में विश्व कप खेलने के लिए लौटे थे। 

Advertising